फेसबुक की विज्ञापन लाइब्रेरी रिपोर्ट के अनुसार लोकसभा चुनावों के प्रचार अभियान के लिए भाजपा और उसके समर्थकों ने फेसबुक पर विज्ञापन के लिए ₹8.38 करोड़ से ज्यादा खर्चा किया है।
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चुनाव आयोग के साथ बैठक के बाद मंगलवार को इंटरनेट और मोबाइल एसोसिएशन ऑफ इंडिया और शीर्ष सोशल-मीडिया कंपनियों ने चुनाव आयोग के सुझाव को लोकसभा चुनाव के लिए स्वीकार कर लिया है।
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चुनाव आयोग ने मंगलवार को अगले महीने आम चुनाव शुरू होने से पहले देश के छह सोशल-मीडिया प्लेटफॉर्म के प्रमुखों से फर्जी खबरों से लड़ने के लिए एक बैठक करने के लिए कहा है।
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फेसबुक ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि वह राजनीतिक विज्ञापन में विज्ञापनदाताओं के लिए विज्ञापन पारदर्शिता और प्रमाणीकरण आवश्यकताओं को बढ़ाने के लिए स्वेच्छा से टूल और नई योजनाएं शुरू कर रहा है।
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